Reliance Jio के दो नए सबसे सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान | 49, 69 RECHARGE PLAN

रिलायंस जियो ने अपने जियो फोन यूजर्स के लिए सबसे सस्ते दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। पहले प्राण का मूल्य ₹49 है जबकि दूसरा ₹69 में। दोनों में सिर्फ डाटा लिमिट का अंतर है। दोनों प्लान 14 दिन की शॉर्ट टर्म वैलिडिटी वाले हैं। दोनों प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के अलावा SMS भी मिलेगा। 

रिलायंस Jio 69 PLAN में क्या मिलेगा

69 रुपये के प्लान की बात करें तो इसके तहत 0.5GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। ये डेटा आपको हर दिन मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 64Kbps की स्पीड मिलेगी। इस प्लान में जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकती है। 69 रुपये के इस प्लान में जियो से नॉन जियो बात करने के लिए 250 मिनट दिए जाएंगे। इसके अलावा इसमें 25 SMS हैं और जियो ऐप्स का ऐक्सेस भी दिया जाएगा। इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है।

रिलायंस Jio ₹49 वाले PLAN में क्या मिलेगा

49 रुपये के प्लान में आपको 2GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा 250 मिनट नॉन जियो कॉलिंग भी है। 49 रुपये के इस प्रीपेड प्लान में 14 दिन की वैलिडिटी दी गई है। इसके साथ 25SMS भी दिए गए हैं। गौरतलब है कि ये दोनों प्लान्स सिर्फ JioPhone यूजर्स के लिए हैं।

रिलायंस Jio 153 PLAN में क्या मिलेगा

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक 49 रुपये और 69 के अलावा 153 रुपये का भी जियो का प्लान है। इसके तहत यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है। जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100SMS दिए जाते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !