कमलनाथ के चैलेंज के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया का नया बयान वीडियो देखें | MP NEWS
       
        Loading...    
   

कमलनाथ के चैलेंज के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया का नया बयान वीडियो देखें | MP NEWS

jyotiraditya Sindhiya V/S kamal Nath

भोपाल। शनिवार से शुरू हुई मध्य प्रदेश की सबसे बड़ी राजनीतिक उथल-पुथल का रविवार रात को अंत हो गया। तमाम संभावनाओं और कयासों को विराम देने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया के सामने आकर खुद बयान दिया है। उनका कहना है कि सड़क पर जरूर दूंगा लेकिन फिलहाल सब्र रखूंगा। 

कमलनाथ ने चुनौती दी थी, उतर जाएं 

टीकमगढ़ की खरगापुर विधानसभा में नारेबाजी की तैयारी कर रहे अतिथि शिक्षकों को समझाते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि सरकार को सिर्फ 1 साल हुआ है थोड़ा सब्र रखिए। कांग्रेस ने वचन पत्र में जो कुछ भी लिखा है यदि सरकार ने उसे पूरा नहीं किया तो आपके साथ में भी सड़कों पर उतरूंगा। सिंधिया के इसी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 3 शब्द कहकर मध्य प्रदेश की राजनीति में तूफान ला दिया था। उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए सिर्फ इतना कहा " तो उतर जाएं।" 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ के बयान पर क्या प्रतिक्रिया दी

ज्योतिरादित्य सिंधिया पूरी तैयारी के साथ कमलनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया देने के लिए आए थे। उन्होंने कमलनाथ के दो टूक बयान का जवाब दो टूक शब्दों में नहीं दिया बल्कि राजनीति में मौजूद बीच के रास्ते का उपयोग किया। उन्होंने कहा कि मैं जनसेवक हूं। जनता की लड़ाई लड़ना मेरा धर्म बनता है। फिलहाल हमें सब्र रखना होगा और यदि वचन पत्र पूरा नहीं हुआ तो फिर सड़क पर उतरना होगा।