Loading...    
   


पंचायत विभाग की महिला अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार | MP NEWS

Jyoti Tiwari block coordinator panchayat arrest


छतरपुर। लोकायुक्त की टीम ने आज यहां जनपद पंचायत छतरपुर में तहसील व जिला छतरपुर की विकास खंड समन्वयक नीलम तिवारी को साढ़े 5 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हांथ गिरफ्तार किया है। आरोपी को निजी मुचलके पर जमानत पर रिहा कर दिया गया है। 

ग्राम सरानी, तहसील और जिला छतरपुर में शौचालय निर्माण का कार्य चल रहा है। इस कार्य के अनुमोदन के लिए यहां का रोजगार सहायक जितेंद्र सिंह कार्यालय के कई चक्कर लगा चुका था किंतु जिम्मेदार अधिकारी विकास खण्ड समन्वयक नीलम तिवारी उससे रूपयों की मांग करती रहीं। उसने इसकी शिकायत लोकायुक्त सागर से की। लोकायुक्त टीम ने शिकायत कर्ता से रिश्वत की रकम देने को कहा। जैसे ही लोकायुक्त टीम का इशारा हुआ, शिकायत कर्ता ने 5500 रुपण महिला अधिकारी को दे दिए। इसके बाद वो कार्यालय से बाहर आ गया। बाद में लोकायुक्त टीम ने महिला अधिकारी के बैग से स्याही लगे हुए रुपए बरामद कर लिए। 

शिकायत कर्ता जितेंद्र सिंह का आरोप है कि उसकी ग्राम पंचायत में 13 शौचालयों बन रहे हैं। इसके लिए हितग्राही के खाते में रुपए डालने के एवज में प्रति शौचालय 500 रूपए के हिसाब से 6500 रुपए की मांग की थी। कार्रवाई उप पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार खेड़े विपुस्था एवं उनकी टीम द्वारा की गई है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here