रेप का बदला रेप: छात्र की मां का रेप हुआ तो उसने स्कूल संचालक की पत्नी का रेप करवा दिया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। महाराजपुर थाने में बलात्कार के 2 मामले दर्ज हुए हैं। दोनों मामले एक दूसरे से कनेक्ट है। यदि FIR में दर्ज कहानी को सही मान लिया जाए तो इस इलाके में रेप के बदले रेप की घटना हुई है। एक महिला ने आरोप लगाया कि प्राइवेट स्कूल के संचालक ने उसके साथ रेप किया है। थोड़ी देर बाद प्राइवेट स्कूल के संचालक की पत्नी ने मामला दर्ज कराया कि इस महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण किया और सामूहिक बलात्कार करवाया। 

मालनपुर निवासी महिला महाराजपुरा थाने पहुंची और बरेठा पर निजी स्कूल चलाने वाले संचालक तथा उसके साथी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पीडि़ता ने बताया कि वह स्कूल में अपने बेटे का सामान लेने पहुंची तो स्कूल संचालक तथा उसका साथी उसे सामान देने के बहाने अंदर ले गए और उसके साथ गलत काम किया। रानी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करना शुरू किया ही था कि तभी स्कूल संचालक की पत्नी थाने पहुंची और पुलिस अफसरों को बताया कि वह मंदिर पूजा करने जा रही थी तभी महिला अपने दो साथियों के साथ स्कॉर्पियो से आई और उसे जबरन जीप में डाल कर ले गई। रास्ते में महिला ने उसके हाथ पकड़ लिए और उसके साथी ने उसके साथ गलत काम किया। 

मामले का पता चलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और जांच के बाद दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि दोनों मामले संदिग्ध हैं। मामला दर्ज होने के बाद दोनों ही पक्षों थाने में राजीनामा की बातचीत करना शुरू कर दिया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !