Loading...

डीजे पर डांस के लिए खूनी संघर्ष, तलवार मारी, फायरिंग हुई | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। शादी में डीजे बंद करने पर पड़ोसियों ने दुल्हें के ममरे भाई को तलवार मार दी। जब उसे बचाने अन्य परिजन आए तो उन्होंने उनकी भी मारपीट कर फायरिंग कर दी। घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के नदी पार टाल नया मोहल्ला की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए भर्ती कराकर माला दर्ज कर लिया है। 

थाटीपुर थाना क्षेत्र के नदी पार टाल स्थित नया मोहल्ला निवासी महेन्द्र पुत्र रामस्वरूप शाक्य प्रायवेट जॉब करते है। उनके भाई धीरज का विवाह के रिस्पेशन का कार्यक्रम चल रहा था और मोहल्ले के आनंद शाक्य, मानवेन्द्र, हेमंत, शिवनारायण और गोलू डांस कर रहे थे। शराब के नशे में युवक हंगामा कर रहे थे तो महेन्द्र के मामा के बेटे कोमल ने डीजे बंद करा दिया। 

इससे नाराज होकर आनंद शाक्य, मानवेन्द्र, हेमंत, शिवनारायण और गोलू ने उसकी मारपीट कर तलवार मार दी। जिससे वह घायल हो गया। उसे बचाने के लिए जब कोमल के पिता हरिराम व चचेरा भाई हरीश तथा अन्य परिजन पहुंचे तो आरोपियों ने उनकी भी मारपीट कर फायरिंग कर दी। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।