प्रिंसिपल ने छात्रा के गाल पकड़कर गंदी हरकत की, वैन ड्राइवर गोद में बिठाने लगा | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

प्रिंसिपल ने छात्रा के गाल पकड़कर गंदी हरकत की, वैन ड्राइवर गोद में बिठाने लगा | BHOPAL NEWS

भोपाल। भोपाल पुलिस की मुहिम के कारण शहर के वाहन चालक भले ही नियमों का पालन करने लगे हैं परंतु स्कूलों में छात्राओं का यौन शोषण बढ़ता जा रहा है। राजधानी के प्राइवेट स्कूलों पर सरकार का शिकंजा ढीला पड़ चुका है। दो अलग-अलग स्कूलों में छात्राओं के यौन शोषण का मामला सामने आया है। बागसेवनिया थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल का प्रिंसिपल 15 साल की कक्षा सात की छात्रा के काल पकड़कर गंदी हरकत करने लगा। पिपलानी थाना क्षेत्र में एक स्कूल वैन का ड्राइवर छात्रा को गोद में बिठाने लगा। छात्रा ने मना किया तो उसके साथ मारपीट की।

55 साल का स्कूल प्रिंसिपल 15 साल की छात्रा के साथ गंदी बात कर रहा था

बागसेवनिया पुलिस थाना के टीआई शैलेंद्र शर्मा के मुताबिक इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी निजी स्कूल में कक्षा सातवीं की छात्रा है। मंगलवार को एक महिला शिक्षक के जरिए 55 वर्षीय प्रिंसिपल हरिकृष्ण पटेल ने छात्रा को अपने चेंबर में बुलवाया। फोटो लेने के बहाने पटेल ने छात्रा के गाल पकड़ लिए और उसके करीब आने लगे। इस घटना से घबराई छात्रा बुधवार को स्कूल जाने से इनकार करने लगी। परिजनों ने सवाल किया तो प्रिंसिपल की करतूत उजागर हुई। पुलिस ने प्रिंसिपल हरीकृष्ण पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। 

स्कूल वैन के ड्राइवर ने छात्रा को गोद में बैठने के लिए कहा, जबकि वैन खाली थी 

यह मामला पिपलानी क्षेत्र का है। स्कूल वैन का ड्राइवर जिसका नाम शुभम बताया गया है। जब सारे स्टूडेंट्स वन से उतर गए सिर्फ एक छात्रा बची थी। ड्राइवर ने छात्रा को सीट के बजाय गोद में बैठने के लिए कहा। छात्रा ने मना किया तो जबरदस्ती करने लगा। उसने छात्रा के साथ मारपीट की। छात्रा बदहवास हालत में घर पहुंची।