इंदौर में AUDI CAR का अपहरण, फिरौती में ₹3 लाख मांगे
       
        Loading...    
   

इंदौर में AUDI CAR का अपहरण, फिरौती में ₹3 लाख मांगे

इंदौर। खबर मध्य प्रदेश के इंदौर से आ रही है। दो बदमाशों ने यहां लग्जरी ऑडी कार का अपहरण कर लिया। कार में मौजूद नौकर को बांधकर रास्ते में फेंक गए और नौकर के मोबाइल से कार को मुक्त करने के बदले ₹300000 की फिरौती मांगी। बता दें कि AUDI CAR एक लग्जरी कार है और जिसकी कीमत 35 लाख से शुरू होकर 3 करोड़ तक है।

कार को किडनैप कैसे किया

सीएसपी डॉ. प्रशांत चौबे ने बताया कि सुपर कॉरिडोर पर मंगलवार रात सुमित सूरी (sumit Suri) की ऑडी कार (audi car) का टायर पंक्चर हो गया था। इस पर सूरी ने कंपनी में कॉल किया और कार को सुधारने का बोला। वे कार में अपने नौकर धनराज अहिरवार को छोड़कर दूसरे वाहन से निकल गए। पंक्चर ठीक होने पर कार में बैठा धनराज मोबाइल पर गाने सुनने लगा। इसी दौरान दो अज्ञात बदमाश आए और कांच को नॉक किया। कांच खोलने पर वे जबरन गेट खोलकर भीतर बैठ गए और नौकर के गर्दन पर चाकू अड़ा दिया। उन्होंने नौकर से उसका मोबाइल छीना और कार स्टार्ट कर आगे बढ़ गए। अलवासा गांव के पास उन्होंने नौकर को बांधकर फेंक दिया। बाणगंगा पुलिस ने सूचना के बाद बारोली टोल प्लाजा के फुटेज और धनराज के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर बदमाशों का पीछा किया। दो घंटे की मशक्कत के बाद उज्जैन के माकड़ोन थाना क्षेत्र की पाट चौकी में घेराबंदी कर ऑडी कार सहित उन्हें धरदबोच लिया। 

कार के किडनैपर कैसे पकड़े गए

पूछताछ आरोपियों ने अपना नाम तन्मय पिता दिलीप सिंह ठाकुर (20) निवासी स्मृति नगर इंदौर और रोहित पिता गणेश मराठी (23) निवासी गांधीनगर इंदौर बताया। पुलिस ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस ने कार मालिक बन नौकर के नंबर से बदमाशों से बात की तो उन्होंने कार लौटाने के एवज में तीन लाख रुपए की मांग की। उन्होंने 10 हजार रुपए तत्काल पेटीएम करने की बात भी कही। पुलिस ने बदमाशों को बातों में उलझाए रखा, जिससे वे कार तेजी से नहीं दौड़ा पाए। पुलिस ने बताया कि बदमाश तन्मय पर एरोड्रम थाने में हत्या, मारपीट और वाहन चोरी का अपराध दर्ज है। वहीं, बदमाश रोहित पर भी एक केस दर्ज है।