Loading...    
   


सड़क पर उतरो या चुप रहो: दिग्विजय सिंह गुट का सिंधिया गुट को सीधा संदेश | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश में सबसे ताकतवर दिग्विजय सिंह गुट की ओर से ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों को सीधा संदेश दिया गया है। या तो सरकार को तंग करने वाली बयान बाजी बंद करें या फिर पार्टी से इस्तीफा देकर मैदान में आ जाएं। मैसेज क्लियर है लेकिन शब्दों का उपयोग बहुत ही संतुलित और पार्टी लाइन के अकॉर्डिंग है।

मामला क्या है
बुधवार सुबह कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा था कि यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया सड़कों पर उतरे तो उनके साथ पूरी कांग्रेस होगी। ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने यह भी कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार को आगाह करने के लिए जो किया वह सही था। याद दिला दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि यदि कमलनाथ सरकार ने वचन पत्र का 1-1 अंक पूरा नहीं किया तो जनता के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सड़क पर उतरेगा।

दिग्विजय सिंह गुट की तरफ से क्या बयान आया

प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने कहा है कि जिनकी पार्टी (कांग्रेस) के प्रति निष्ठा नहीं है, उन्हें तत्काल पार्टी छोड़ देना चाहिए। डॉ. सिंह ने यहां हाल में राज्य के कुछ मंत्रियों के बयानों के संबंध में पूछे जाने पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि वे भी संगठन से कहेंगे कि ऐसे लोगों के मामले में कार्रवाई होना चाहिए। यह बताने की जरूरत नहीं कि डॉक्टर गोविंद सिंह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ना केवल समर्थक हैं बल्कि काफी नजदीकी भी है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here