झोपड़ी में आग लगी, 3 बच्चे जिंदा जल गए | JHABUA-ALIRAJPUR NEWS
       
        Loading...    
   

झोपड़ी में आग लगी, 3 बच्चे जिंदा जल गए | JHABUA-ALIRAJPUR NEWS

उदयगढ़। अलीराजपुर जिले के ग्राम सियाली, ग्राम बोरी विकासखंड उदयगढ़ तथा झाबुआ जिले के ग्राम हट्टीपुरा विकासखंड, राणापुर निवासी ग्रामीणों के तीन बच्चों की झोपड़ी में आग लगने से दर्दनाक मृत्यु हो गई। उक्त ग्रामीण अपने परिवार के साथ गुजरात, पोरबंदर जिले के हनुमानगढ़ मे मजदूरी के लिए गए थे।

14 फरवरी शुक्रवार को काम पर जाने के दौरान बच्चे झोपड़ी में अकेले थे।  उसी समय झोपड़ी में आग लग जाने से बच्चों की जलकर मौत हो गई।  15 फरवरी शनिवार को इन बच्चों के जले हुए शवो का स्थानीय ग्रामों में लाकर अंतिम संस्कार किया गया। जानकारी के अनुसार रविंद्र पिता मुकेश उम्र 4 वर्ष, निर्मला पिता मुकेश उम्र 3 वर्ष तथा लक्ष्मी पिता दिलीप  उम्र 4 वर्ष की इस हादसे में मौत हुई है।

लक्ष्मी के पिता की 1 वर्ष पहले मौत हो चुकी है। कर्ज में डूबी हुई लक्ष्मी की मां 4 वर्षीय बालिका को अपने परिजनों के साथ लेकर मजदूरी पर गई हुई थी। तीनों ही मृतक बच्चों के परिजन आपसी रिश्तेदार हैं और वह एक ही झोपड़ी में रहते थे। हादसे के बाद वहां कार्यरत मजदूरों में मातम छा गया तथा अंतिम संस्कार के लिए स्थानीय ग्राम में लाए जाने के बाद यहां भी मातम छाया रहा।