3 साल से ब्लैकमेल कर रहा था आमिर खान, अब दोस्तों के साथ भी...: BA की छात्रा की शिकायत
       
        Loading...    
   

3 साल से ब्लैकमेल कर रहा था आमिर खान, अब दोस्तों के साथ भी...: BA की छात्रा की शिकायत

भोपाल। BA सेकंड ईयर की एक छात्रा ने चिकन शॉप संचालक आमिर खान के खिलाफ बलात्कार एवं ब्लैकमेल करने की शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। छात्रों ने बताया कि आमिर खान ने मार्च 2017 में उसे झूठे प्यार में फंसा कर एक वीडियो बना लिया था। उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 3 साल से ब्लैकमेल कर रहा है। 3 साल से लगातार रेप कर रहा है। अब अपने दोस्तों के साथ भी वही सब करने के लिए कह रहा है।

3 साल से इशारों पर नचा रहा है, इनकार करो तो बेरहमी से पीटता है

टीआई राकेश वर्मा के मुताबिक गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती एक शासकीय कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। एक खेल परिसर में खेलने जाने के दौरान उसकी मुलाकात चिकन शॉप चलाने वाले आमिर खान से हुई। 27 मार्च 2017 को आरोपी उसे अतिथि ढाबे पर ले गया। यहां उसने एक कमरे में छात्रा के साथ ज्यादती की। इस दौरान आरोपी ने छात्रा का वीडियो भी बना लिया। फिर इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर अब तक ज्यादती करता रहा। वह जहां चाहता वहां जाना पड़ता था। यदि उसकी बात नहीं मानो तो वह बेरहमी से मारपीट करता है।

जंबूरी मैदान बुलाया और दोस्तों के साथ वही सब करने के लिए कहा

चार फरवरी को उसने छात्रा को फिर जंबूरी मैदान पर बुलाया। इस दौरान उसके दोस्तों राहुल ठाकरे और अमित खटीक ने भी उसके साथ ज्यादती की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। इसके बाद छात्रा ने बिलखिरिया थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।