भाजपा नेता ने TV पत्रकार के साथ मिलकर सहकारिता अधिकारी का वीडियो बनाया, ब्लैकमेल किया

इंदौर। वरिष्ठ सहकारिता अधिकारी श्री जगदीश कनोजे को गुपचुप लव स्टोरी भारी पड़ गई। जब अपनी महिला मित्र के साथ दूसरी दुनिया में थे तब चुपके से उनका वीडियो बना लिया गया और इस वीडियो के कारण सहकारिता अधिकारी जगदीश कनोजे ब्लैक मेलिंग का शिकार होते रहे। श्री जगदीश कनोजे नए भाजपा नेता सुनील मंडलोई और टीवी पत्रकार दिनेश खेड़ी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। आरोप लगाया है कि भाजपा नेता ने टीवी पत्रकार के साथ मिलकर उनके प्राइवेट पलों को कैमरे में कैद कर लिया था। इसके बाद ब्लैकमेल किया।

इंदौर के वरिष्ठ सहकारिता अधिकारी जगदीश कनोजे और एक महिला ने इंदौर एसटीएफ पुलिस को शिकायत कर बताया था कि मंडलेश्वर के भाजपा नेता सुनिल मंडलोई और टीवी पत्रकार दिनेश खेड़े ने हमारा वीडियो बना लिया था। आरोप है कि दोनों वीडियो वायरल न करने के एवज में अब तक साढ़े 20.50 रुपए ले चुके हैं। आरोपी और रुपयों की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 384, 389, 120 बी व 201 में मामला दर्ज किया था। इसके बाद से पुलिस दोनों आरोपियों को तलाश रही थी। 

भाजपा नेता सुनील मंडलोई और पत्रकार दिनेश खेड़े गिरफ्तार

पिछले दिनों पुलिस को आरोपी सुनिल के फोन की लोकेशन धामनोद-गुजरी व आसपास के क्षेत्र में लगातार मिली। पुलिस की टीम ने दोनों आरोपियों को मंडलेश्वर के पास रहवासी क्षेत्र पकड़ा। उनके पास से वीडियो बनाने वाला कैमरा, पैनड्राइव सहित कुछ राशि भी जब्त की। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों को इंदौर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपियों को जिला जेल इंदौर भेज दिया गया है। सहकारिता के अधिकारी 10 साल पहले खरगोन में भी पदस्थ रहे हैं। 

सुनील मंडलोई के खिलाफ 2008 में भी दर्ज हुआ था धोखाधड़ी का मामला

भाजपा नेता सुनील मंडलोई 2008 के चुनाव में भगवानपुरा विधानसभा से टिकट की दावेदारी कर चुका है। उसकी पत्नी ज्योति मंडलोई सहित कई आरोपियों पर पूर्व में फैक्ट्री की जमीन की फर्जी रजिस्ट्री कराने, शासकीय राशन गबन करने, मारपीट जैसे मामलों में एफआईआर दर्ज हैं। इन मामलों में भी जेल जा चुके है। कुछ मामले विचाराधीन हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !