मप्र की तीन लड़कियों ने नशे में शराब की दुकान बंद मिलने पर जमकर हंगामा किया | MP NEWS
       
        Loading...    
   

मप्र की तीन लड़कियों ने नशे में शराब की दुकान बंद मिलने पर जमकर हंगामा किया | MP NEWS

मंदसौर। देर रात युवक के साथ कार में आई इंदौर व भोपाल की तीन युवतियों ने नशे में धमाल किया। तीनों उदयपुर से इंदौर जा रही थीं और मंदसौर में और शराब लेने के लिए स्टेशन रोड स्थित शराब की बंद दुकान को खोलने के लिए शटर बजाने लगीं। दुकान नहीं खुली तो युवतियों ने वहां धमाल किया। इस बीच मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका तो युवतियों ने उसके साथ भी अभद्रता की। बाद में युवतियों का साथी उन्हें कार में बैठाकर स्टेशन की तरफ छोड़कर भाग निकला। कोतवाली टीआई ने तीनों युवतियों को हिरासत में लिया। बुधवार को परिजन को बुलाकर सुपुर्द किया गया।  

जानकारी के अनुसार इंदौर-भोपाल निवासी तीनों युवतियां एक कार से उदयपुर गई थीं। वापसी में इंदौर तरफ लौटते समय उन्होंने पहले से ही नशा कर लिया था और रात करीब दो बजे मंदसौर में और शराब लेने के लिए स्टेशन रोड पर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान पर रुकी, यहां आधी रात होने से दुकान बंद थी। इसके बावजूद तीनों ने शटर बजाए। दुकान नहीं खुली तो सड़क पर हंगामा करने लगी। इस दौरान उनकी हरकतें वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गईं। पुलिस कंट्रोल रूम से सेट पर पॉइंट चला तो स्टेशन बीट पर गश्त के दौरान तैनान आरक्षक मुकेश पंड्या मौके पर पहुंचे। युवतियों ने उनके साथ भी अभद्रता की।

इसके बाद उन्हें कार चालक स्टेशन के बाहर छोड़कर कार लेकर चला गया। बाद में शहर कोतवाली टीआई शिवकुमार यादव ने मौके पर पहुंचकर तीनों युवतियों को कोतवाली लाकर महिला पुलिस की मौजूदगी में हिरासत में लिया। इसके बाद परिजन को सूचना दी। बुधवार सुबह परिजन पहुंचे तो तीनों युवतियों को उनकी सुपुर्दगी में दे दी।