कैलाश विजयवर्गीय के साथ मैं भी जेल जाऊंगी: उमा भारती | MP NEWS
       
        Loading...    
   

कैलाश विजयवर्गीय के साथ मैं भी जेल जाऊंगी: उमा भारती | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी महिला नेता उमा भारती ने कैलाश विजयवर्गीय की संभावित गिरफ्तारी को लेकर बयान दिया है। उमा भारती का कहना है कि कैलाश विजयवर्गीय ने जो कुछ कहा वह भाजपा के हर कार्यकर्ता की आवाज है। यदि उन्हें गिरफ्तार किया गया तो हम सब भी जेल जाएंगे। 

पैर में फ्रैक्चर के कारण विश्राम कर रही उमा भारती ने आज एक के बाद एक लगातार 6 ट्वीट किए। उमा भारती ने लिखा कि मैं पिछले 7 दिनों से भोपाल में हूं, आप सबको पता है कि मेरे बाएं पांव के पंजे में दो फ्रैक्चर होने के बाद भोपाल में अभी प्लास्टर कटा है, तथा अभी तीन महीने के लिए मेरी सीमित गतिविधियां हैं। 

पिछले कुछ दिनों से भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जी के द्वारा इंदौर में हो रहे अन्याय के खिलाफ, पर दिए गए बयान पर भारी प्रतिक्रियाएं हो रही हैं। इस तरह की कार्यवाही के खिलाफ कैलाश जी ने इंदौर में बोला है वह पूरे प्रदेश में हो रहा है इसीलिए कैलाश जी की आवाज़ पूरे प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं की भावना है।

कैलाश जी एवं उनके साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज हुई है तथा सरकार की तरफ से यह बयान आया है कि उनको उनके साथियों के साथ जेल भेजा जा सकता है। कैलाश जी इंदौर के गरीबों के रक्षक, इंदौर की शान है उनने जो बात कही वह वैसी ही है जैसी की दुष्यंत कुमार ने अपनी ग़ज़ल में लिखा है " मेरे सीने में नहीं तो तेरे सीने में सही, हो कहीं भी आग, लेकिन आग जलनी चाहिए" कांग्रेस के नेता दुष्यंत कुमार की इन लाइनों का क्या अर्थ निकालेगें। 

कैलाश जी एवं उनके साथियों पर की गई कोई भी अनुचित कार्यवाही भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी, मध्य प्रदेश की भाजपा का  कोई भी कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा, हम सब कैलाश जी के साथ जेल जाएंगे।