Loading...

सबको तनाव देने वाली विधायक रामबाई मस्ती के मूड में, डांस किया, जंपिंग बेड पर कूदीं (वीडियो देखें) | MP NEWS

दमोह। अपने धमकी भरे बयानों से कलेक्टर से लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ तक को तनाव देने वाली पथरिया विधायक रामबाई सिंह परिहार मस्ती के मूड में नजर आई। उन्होंने एक मेले का आयोजन किया था। इसी मेले में उन्होंने दिनभर जमकर मस्ती की। बच्चों के साथ डांस किया। जंपिंग बेड पर जंप लगाई। झूला झूली, और सारा दिन बच्चों की तरह मेले में घूमती रही। 

उल्‍लेखनीय है कि दमोह जिले के पथरिया विधानसभा के बटियागढ़ ब्लॉक में 18 जनवरी से मेले का आयोजन किया गया है। यह मेला 24 जनवरी तक चलेगा। इस मेले का आयोजन विधायक रामबाई द्वारा करवाया जा रहा है। विधायक सोमवार को मेला घूमने पहुंचीं तो झूले का आनंद लिया और रबड़ के जंपिंग पैड पर बच्चों की तरह उछलकूद करने लगीं। इस दौरान उन्होंने बच्चों के साथ डांस भी किया। 

विधायक बोलीं-मुझे बचपन याद आ गया

विधायक रामबाई ने कहा कि आज उन्होंने बच्चों के साथ मेले में उछलकूद की जिससे उन्हें अपना बचपन याद आ गया। उन्होंने कहा कि मेले में पूरे बुंदेलखंड क्षेत्र से लोग घूमने आ रहे हैं।उल्‍लेखनीय है कि सीएए मामले में बयानबाजी के बाद बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख् मायावती ने उनके बारे में कड़े तेवर अपनाए थे। इसके बाद भी रामबाई ने कहा है कि वे हमेशा बहनजी की पार्टी में ही रहेंगी।