m-STHAPNA App (official) download करें, शासन द्वारा सभी कर्मचारियों के लिए अनिवार्य

शासन ने कर्मचारियों के लिए एम स्थापना नाम की मोबाइल एप्लीकेशन लॉन्च की है। अब इसी मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से ही कर्मचारी अवकाश के लिए आवेदन कर पाएंगे। इसलिए यह मोबाइल एप्लीकेशन प्रत्येक कर्मचारी के मोबाइल में डाउनलोड होनी चाहिए। हम यहां शासन के Manav Sampada कि डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रहे हैं जहां से आप मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।

m-STHAPNA (Android Application) User Manual 

एंड्रॉयड फोन के लिए तैयार की गई एवं स्थापना मोबाइल एप्लीकेशन का यूजर मैनुअल मानव संपदा की वेबसाइट पर दिया हुआ है। यदि आप इस लिंक को क्लिक करेंगे तो आपके सामने एक पीडीएफ पेज खुल जाएगा। इसी पेज पर पूरी डिटेल्स दी हुई है। मात्र 7 स्टेप्स में आप मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करना सीख जाएंगे। 

सावधान प्राइवेट डोमेन का उपयोग ना करें 

हम यहां सभी कर्मचारियों को सावधान करना चाहते हैं। साइबर अपराधी हमेशा सरकारी वेबसाइट से मिलती-जुलती नाम वाली वेबसाइट बना लेते हैं। गूगल प्ले स्टोर पर भी कई फर्जी मिलते जुलते नाम वाले मोबाइल ऐप मिल जाते हैं। इसलिए कृपया किसी भी प्राइवेट डोमेन का उपयोग ना करें। हम यहां आपको उत्तर प्रदेश शासन की आधिकारिक मानव संपदा वेबसाइट की डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रहे हैं। कृपया ऐसी का उपयोग करें। 
m-STHAPNA App का यूजर मैनुअल पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 
m-STHAPNA App download करने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !