JioPhone2 मात्र 141 रु मासिक किस्त पर
       
        Loading...    
   

JioPhone2 मात्र 141 रु मासिक किस्त पर

रिलायंस के JioPhone2 को खरीदने का बेहतरीन मौका है। नए साल पर अगर जियोफोन 2 खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसे सस्ते में घर लाया जा सकता है। जियो.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक ग्राहक इस शानदार फोन को EMI पर घर ला सकते हैं। इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है, लेकिन EMI के तहत इसे सिर्फ 141 रुपये में घर लाया जा सकता है।

डुअल सिम वाला जियोफोन 2 अपने पॉपुलर JioPhone का सक्सेसर वर्जन है, जिसे साल 2017 में लॉन्च किया गया था। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में सबकुछ…
जियो फोन 2 में फुल कीबोर्ड के साथ हॉरिजेंटल स्क्रीन डिस्प्ल दिया गया है। फोन में फुल कीबोर्ड क्वर्टी कीपैड फॉर्म में दिया गया है, जिससे टाइपिंग में काफी आसानी होती है। इस फोन में 2.4 इंच का डिस्प्ले और 512MB का रैम दिया गया है। स्टोरेज के तौर पर ग्राहकों को इसमें 4GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिसे अगर वह बढ़ाना चाहें तो माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 128GB तक बढ़ा सकते हैं। 

कैमरे की बात करें तो फोन के रियर में 2 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए यूज़र्स को जियोफोन 2 के फ्रंट में VGA कैमरा मिलता है। यह फोन Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और FM से लैस है. फोन में HD Voice कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। पावर के लिए JioPhone 2 में 2,000mAh की बैटरी दी गई है और यह KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।