पुलिस को आता देख कुएँ में कूद गए जुआरी, हालत गंभीर | JABALPUR NEWS
       
        Loading...    
   

पुलिस को आता देख कुएँ में कूद गए जुआरी, हालत गंभीर | JABALPUR NEWS

जबलपुर। सिहोरा के गंजताल में नहर के किनारे खेत में तिरपाल के पंडाल में चल रहे एक जुआ फड़ पर पुलिस ने छापा मारा तो वहाँ भगदड़ मच गई। इस भगदड़ से बचने के लिए दो जुआडिय़ों ने कुएँ में छलांग लगा दी। इन दोनों जुआडिय़ों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इनके नाम कटनी निवासी रामभजन निशाद एवं खितौला निवासी संदीप जैन हैं। 

पुलिस को इस संबंध में जानकारी मिली कि पिछले कुछ दिनों से नहर के किनारे पंडाल बनाकर खेत में जुआ खिलाया जा रहा था। इसके लिए सिहोरा एवं पुलिस लाइन के स्टाफ के साथ गंजताल पर छापा मारा गया, तो जुआडिय़ों में भगदड़ मच गई तथा कई जुआड़ी भागने में सफल हो गए, लेकिन दो जुआड़ी रामभजन एवं संदीप खेत के कुएँ में कूद गए। यह कुआँ  करीब 25 फीट गहरा और उसमें डेढ़ फीट पानी था। इस कारण दोनों जुआडिय़ों को घातक चोटें आईं। उन्हें बाद में कुएँ से बाहर निकाला गया और तुरन्त अस्पताल इलाज के लिए पहुँचाया गया। इधर दूसरी तरफ भागे अन्य जुआडिय़ों का भी पीछा कर पकडऩे की कोशिश की गई लेकिन वे पकड़ में नहीं आये। जो जुआड़ी पकड़े गए उनके पास से मोबाइल एवं रकम बरामद कर ली गई है।

राजा सोनकर का था फड़ - इस मामले में डीएसपी तुषार सिंह ने जानकारी  दी है कि जुआडिय़ों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि यह जुआ फड़ जबलपुर का राजा सोनकर चला रहा था। उसके अलावा मनोज तिवारी तथा शमीम खान भी उसके पार्टनर हैं। तीनों मिलकर जुआ फड़ चला रहे थे। इसमें जबलपुर का गोलू नामक व्यक्ति नाल काट रहा था लेकिन वे भागने में सफल हो गए।