Loading...

JABALPUR NEWS: तिरंगा यात्रा में 3 टीआई समेत 15 पुलिसकर्मी घायल

जबलपुर। 26 जनवरी 2020 को हिन्दू धर्मसेना द्वारा निकाली जा रही तिरंगा यात्रा पर गोहलपुर थाना क्षेत्र रद्दी चौकी में सीएए विरोधियों द्वारा की गई पत्थरबाजी में 3 टीआई समेत 15 पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं। जिसके बाद गोहलपुर में हालात अब भी तनावपूर्ण बना हुए हैं। 

धरने पर बैठी महिला अभी पूरी तरह से नहीं हटीं थीं। हालांकि एक तरफ का रास्ता पूरी तरह साफ कर दिया गया है। पुलिस और प्रशासन ने प्रदर्शन कर रही महिलाओं के लिए लगाए गए माइक और मंच को हटवा दिया है। लगभग 2000 का पुलिस बल पूरे क्षेत्र में तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, कलेक्टर, एडीएम, एसडीएम सहित पूरा अमला गोहलपुर थाने में कैंप लगाए हुए हैं। वहीं से पूरे हालात पर नजर बनाए हुए है। इस दौरान दोनों पक्षों में महिलाएं भी शामिल थीं, जिनके बीच आपस में विवाद ज्यादा होने लगा। ये विवाद इतना बढ़ा कि, दोनों पक्षों में पत्थरबाजी हो गई। 

घटना की जानकारी लगते ही घटना स्थल पर पुलिस भी पहुंच गई। शुरु में दोनों पक्षों के लोगों को समझाइश दी गई। लेकिन हालात बिगड़ते देख भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस की गोले छोड़े। सीएए के समर्थन में निकाली गई यात्रा में युवा, बुजुर्ग से लेकर महिलाएं शामिल रहीं।