हिमाचल के राज्यपाल मेरे भाई का अंडरवीयर धुलवाकर, प्रेस करवाकर इंदौर लाए: आकाश विजयवर्गीय | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

हिमाचल के राज्यपाल मेरे भाई का अंडरवीयर धुलवाकर, प्रेस करवाकर इंदौर लाए: आकाश विजयवर्गीय | INDORE NEWS

इंदौर। हिमाचल प्रदेश के पूर्व राज्यपाल वीएस कोकजे के बारे में एक नई खबर सामने आई है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आकाश विजयवर्गीय बता रहे हैं कि हिमाचल प्रदेश के तत्कालीन राज्यपाल वीएस कोकजे उनके भाई का अंडरवियर धुलवाकर और प्रेस करवा कर इंदौर लेकर आए थे। 

गत दिनों आकाश विजयवर्गीय ने अपनी पुस्तक देव से महादेव के विमोचन का कार्यक्रम इंदौर में रखा था। कार्यक्रम में विहिप के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष और हिमाचल प्रदेश के पूर्व राज्यपाल वीएस कोकजे, पूर्व लाेकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन सहित कई अतिथि मौजूद थे। इसी दौरान मंच से संबोधित करते हुए विधायक आकाश विजयवर्गीय ने पूर्व राज्यपाल वीएस कोकजे की सादगी का एक उदाहरण दिया।

आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि कुछ साल पहले हम हिमाचल घूमने गए थे, तब कोकजे साहब वहां के राज्यपाल थे। हम उन्हीं के घर ठहरे थे। तब मेरे भाई का अंडरवियर उनके बाथरूम में रह गया था। ये जब इंदौर आए तो अंडरवियर लेकर आए और फोन कर कहा कि आपका अंडरवियर रह गया था हमारे बाथरूम मेंं। सामान्यत: लोग ऐसी स्थिति में कह देते हैं छोड़ो यार भूल गया तो भूल गया, फेंको इसे। मगर कोकजे साहब उसे धुलवाकर, प्रेस करवाकर लेकर आए थे। 

कोकजे की सरलता को लेकर दिया गया यह उदाहरण अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में विधायक आकाश विजयवर्गीय ने टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है।