Loading...    
   


GF की मौत से दुखी सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने किया सुसाइड | JABALPUR NEWS

जबलपुर। भेड़ाघाट चौराहे के पास एक किराए के मकान में रहने वाले सॉफ्ट वेयर इंजीनियर ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिछली शाम से वह मकान के अंदर था और दरवाजा बंद देखकर लोगों को आशंका हुई तब लोगों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो वह फंदे पर झूलता हुआ नजर आया। प्रारंभिक जाँच में पता चला है कि मृतक जिस लड़की से प्यार करता था उसकी सड़क हादसे में मौत हो गयी थी इसी से व्यथित होकर उसने आत्महत्या कर ली।  

सूत्रों के अनुसार न्यू शास्त्री नगर निवासी पवन नुनिया उम्र 20 वर्ष ने थाने में सूचना देकर बताया कि भेड़ाघाट चौराहे पर उसका मकान है। मकान में यशवंत पटेल उम्र 24 वर्ष जो कि भेड़ाघाट नानी कटंगी का रहने वाला है  पिछले डेढ़ वर्ष से उसके मकान में किराए से रह रहा था। वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और घर से ही काम करता था। वह 5 जनवरी की शाम अंतिम बार घर के बाहर देखा गया था और उसके बाद दरवाजा बंद कर अंदर चला गया था जिसका दरवाजा दो दिनों से नहीं खुला था। सुबह लोगों को संदेह हुआ और दरवाजा तोड़कर देखा गया तो यशवंत कमरे में लगे पंखे में गमछे का फंदा बनाकर झूल रहा था। 

इनका कहना है
सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा फाँसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले में कारणों का पता लगाने के लिए जाँच की जा रही है। परिजनों से पूछताछ के बाद ही आत्महत्या की वजह ज्ञात हो सकेगी। 
 श्रीमती रीना पांडे, टीआई 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here