Loading...

GCA MARKETING और जालसाज MLA के रैकेट का पता लगाने पंजाब पुलिस JABALPUR आई

जबलपुर। GCA MARKETING PRIVATE LIMITED और उसके कथित संचालक व विधायक प्रीतम सिंह के रैकेट का पता लगाने पंजाब पुलिस जबलपुर आई। जबलपुर के मदन महल थाना क्षेत्र में जीसीए मार्केटिंग कंपनी के खिलाफ ₹98 की ठगी का मामला दर्ज है। आरोप है कि कंपनी के संचालकों ने 6 साल में निवेश की रकम दोगुना करने का लालच देकर लोगों से पैसे जमा किए और फरार हो गए।

जबलपुर में यह मामला विधायक प्रीतम सिंह एवं उसके साथियों के खिलाफ दर्ज किया गया था। मध्य प्रदेश पुलिस के रिकॉर्ड में सभी आरोपी फरार हैं। पंजाब पुलिस ने बताया कि इसी तरह का एक मामला पंजाब के बठिंडा में भी दर्ज किया गया है।  पंजाब में दर्ज मामले में विधायक प्रीतम सिंह का भाई गुरदीप सिंह भी आरोपी है। बता दें कि सरकारी रिकॉर्ड में GURDEEP SINGH कंपनी के दो डायरेक्टरों में से एक है।

सूत्रों के अनुसार मदन महल पुलिस द्वारा 2 जनवरी को G.C.A.MARKETING PRIVATE LIMITED के संचालक प्रीतम सिंह, मैनेजर राकेश शर्मा व कमल किशोर शर्मा के खिलाफ 98 लाख की ठगी का मामला दर्ज किया गया था। पंजाब पुलिस इस मामले की डिटेल्स लेने के लिए आई थी। पंजाब पुलिस ने बताया कि वहां पर इस मामले की जांच के लिए उच्चस्तरीय टीम का गठन किया गया है।