रीवा DSP के दोनों बच्चों ने हॉस्पिटल की छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया | MP NEWS
       
        Loading...    
   

रीवा DSP के दोनों बच्चों ने हॉस्पिटल की छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया | MP NEWS

रीवा। पूर्व डीएसपी के बेटे और बेटी ने शहर के जीएमएच अस्पताल की छत से  कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। दोनों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है, इन्हें इलाज के लिए अस्पतला में भर्ती किया गया है। इनके नाम पूजा मिश्रा और धनंजय मिश्रा हैं, बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही ये घर से लापता थे।

पुलिस ने खैर मझियार में इनके परिवार वालों को सूचना दी है। बताया जा रहा है कि इनके पिता पूर्व डीएसपी जगदीश प्रसाद मिश्रा की 6 वर्ष पूर्व हत्या हुई थी। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। पुलिस ने इस मामले में एक बार फिर जांच शुरू की है। जानकारी के मुताबिक दोनों मंगलवार सुबह अस्पताल के बच्चा वार्ड की छत पर चढ़े थे और वहीं से नीचे कूद गए। वहां खड़े लोगों ने जैसे ही उन्हें देखा तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को उठाकर अस्पताल ले गई। डॉक्टरों के अनुसार ऊंचाई से कूदने से दोनों के दोनों पैर और हाथ की हड्डियां टूट गई है। 

उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। लोगों का कहना है कि घटना की सूचना देने के करीब दो घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया था।