Loading...

मंत्री जीतू पटवारी ने भाजपा सांसद महेंद्र सोलंकी को सबक सिखाने की की धमकी दी (वीडियो देखें) | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी और देवास के भारतीय जनता पार्टी के सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के बीच चल रहा तनाव अब दुश्मनी में बदल गया है। मंत्री जीतू पटवारी ने देवास में आयोजित जिला योजना समिति की बैठक में सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी को सबक सिखाने की धमकी दी है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद से ही दोनों के बीच तनातनी चल रही थी। लगभग हर मीटिंग में दोनों के बीच नोकझोंक हो जाती है।

मध्यप्रदेश के देवास जिला योजना समिति की बैठक में कमलनाथ सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी और देवास से भाजपा सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के बीच तीखी नोकझोंक हुई। बताया जा रहा है कि जिला योजना समिति की बैठक में मंत्री जीतू पटवारी के साथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मनोज राजानी भी उपस्थित थे। सांसद महेंद्र सोलंकी ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष की उपस्थिति पर आपत्ति जताई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

बैठक के दौरान मंत्री जीतू पटवारी ने भाजपा सांसद को बैठक से बाहर निकलने के लिए बोल दिया। इस पर सांसद सोलंकी ने कहा कि आप अठारह लाख लोगों का अपमान कर रहे हैं, जिन्होंने मुझे सांसद चुना। वहीं मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि बैठक के दौरान भाजपा सांसद ने मेरा व्यक्तिगत अपमान किया है। वहीं कांग्रेस ने कलेक्टर कार्यालय के बाहर काले झंडे दिखाकर भाजपा सांसद का विरोध करने की घोषणा की है।