रेमो डिसूजा की मुश्किलें बढ़ी धोखाधड़ी मामले में पासपोर्ट जब्त | BOLLYWOOD NEWS
       
        Loading...    
   

रेमो डिसूजा की मुश्किलें बढ़ी धोखाधड़ी मामले में पासपोर्ट जब्त | BOLLYWOOD NEWS

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) के कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) की धोखाधड़ी मामले में मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। अब हाईकोर्ट के आदेश के बाद उन्होंने अपना पासपोर्ट गाजियाबाद पुलिस को जमाक करवाया है। गौरतलब है कि रेमो के खिलाफ गाजियाबाद के सिहानीगेट थाने में धोखाधड़ी सहित अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज है।  

जानकारी के अनुसार सत्येंद्र त्यागी नामक व्यक्ति ने रेमो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। त्यागी का आरोप है कि 2013 में रेमो से उसकी मुलाकात हुई थी। इसके कुछ समय बाद रेमो ने अपनी फिल्म अमर मस्ट डाय में त्यागी को 5 करोड़ रुपये लगाने को बोला था। त्यागी ने आरोप लगाया कि रेमो ने कहा था कि फिल्म रिलीज के बाद उसे दोगुनी रकम वापस करेंगे। लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद रेमो ने रुपये वापस नहीं किए। जब सत्येंद्र ने उनसे पैसे मांगने शुरू किए तो 13 दिसंबर 2016 को उसे प्रसाध पुजारी नाम के एक शख्स से धमकी दिलवाई गई। 

पुजारी ने खुद को अंडरवर्ल्ड से बताया। उसने कहा कि अगर वो दोबारा रेमो डिसूजा से पैसे मांगता है तो अपने पैसे से हाथ धोना पड़ सकता है। यही नहीं इस शख्स ने धमकी दी ‌अगर वो मुंबई आता है तो उसके ठीक नहीं होगा। इसी के बाद सत्येंद्र त्यागी ने गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना में शिकायत दर्ज कराई।