शिक्षण संवर्ग के शिक्षकों को सातवां वेतन भुगतान का रास्ता साफ | 7th PAY for TEACHERS in MP
       
        Loading...    
   

शिक्षण संवर्ग के शिक्षकों को सातवां वेतन भुगतान का रास्ता साफ | 7th PAY for TEACHERS in MP

भोपाल। ट्राईबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन के अथक प्रयास से अध्यापक से संविलियन किए गए शिक्षकों को जनवरी पेड फरवरी में सातवां वेतनमान मिलने का रास्ता साफ हो गया। यह दावा TWTA की ओर से किया गया। 

एसोसिएशन के प्रांतीय प्रवक्ता संजीव सोनी ने बताया कि शिक्षण संवर्ग को एक जुलाई 2018 से सातवें वेतनमान दिए जाने के आदेश जारी हुए थे, लेकिन अब तक इस संवर्ग को के शिक्षकों को सातवां वेतनमान का भुगतान नहीं हो सका। जिसके लिए एसोसिएशन द्वारा लगातार प्रयास किया जाता रहा। विगत दिनों एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष डीके सिंगौर के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने कोष एवं लेखा विभाग में जाकर भूख हड़ताल की चेतावनी देते हुए ज्ञापन सौंपा, तब जाकर डीडीओ के पासवर्ड से लॉगिन कर सॉफ्टवेयर का परीक्षण कराया गया, जिसमें सातवें वेतनमान के सही निर्धारण में कुछ खामियां सामने आई, जिन्हें एसोसिएशन के सतत् प्रयास से समय रहते दूर किया गया। 

एसोसिएशन के प्रांतीय आईटी सेल प्रभारी विजय उपाध्याय एवं साथियों ने कोष एवं लेखा विभाग भोपाल जाकर नारायणगंज डीडीओ के पासवर्ड से लॉगिन  कर के सातवें वेतनमान का निर्धारण की जांच की, जो सफल रहा। इस तरह जनवरी  माह से शिक्षण संवर्ग को सातवें वेतनमान का भुगतान होना सुनिश्चित हो गया। नवंबर और दिसंबर का एरियर का भी भुगतान हो जाएगा।