Loading...

सतना में कालसर्प दोष निवारण के बहाने तीन बहनों का रेप | SATNA NEWS

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में कथावाचक बाबा नारायण स्वरूप त्रिपाठी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि उन्होंने 9 दिसंबर को कालसर्प दोष निवारण के लिए पूजा के बहाने तीन नाबालिग लड़कियों का बलात्कार किया। तीनों पीड़ित लड़कियां सगी बहने हैं। पुलिस ने आरोपी बाबा नारायण स्वरूप त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने बाबा को रिमांड पर भेजा है।

घटना की जानकारी के बाद भी पिता ने मामला दर्ज नहीं कराया

मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में आरोपित कथा वाचक ने 9 दिसंबर को काल सर्प दोष का पूजन कराने के बहाने तीन नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म किया था। जब तीनों पीड़ितों का पिता शाम को वापस घर आया तो एक पीड़िता ने पूरी बात पिता को बता दी। बताया जाता है कि पहले सबसे छोटी बेटी ने रोते हुए अपना हाल बताया। इसके बाद दोनों बड़ी बहनों ने भी कथा वाचक ने उनके साथ गलत काम किया है लेकिन पिता समाज के डर से चुप्पी साधे रहा। 

पीड़ित लड़कियों के पिता का कहना है कि बेटियों के साथ हुई इस घटना के बाद मंगलवार की सुबह हिम्मत जुटाकर तीनों बेटियों को लेकर थाने आया। जहां पर एसआई रजनी पटेल ने तीनों बहनों के बयान दर्ज कराए। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आनन-फानन कथावाचक की तलाश शुरू की और शाम तक उसे गिरफ्तार कर लिया। एसडीओपी मैहर हेमंत शर्मा ने बताया कि आरोपित कथा वाचक को कोर्ट से एक दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही पीड़ितों के भी बयान लिए गए हैं।