पंचायत के संविदा कर्मचारियों को समतुल्य वेतन के लिए अपर मुख्य सचिव से मुलाकात | SAMVIDA KARMACHARI NEWS
       
        Loading...    
   

पंचायत के संविदा कर्मचारियों को समतुल्य वेतन के लिए अपर मुख्य सचिव से मुलाकात | SAMVIDA KARMACHARI NEWS

भोपाल। अपर मुख्य सचिव श्री मनोज श्रीवास्तव को पंचायत एवं ग्रामीण विभाग की बागडौर सौंपने पर म.प्र. संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर सहित एक प्रतिनिधि मंडल ने स्वागत करते हुये, पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के सभी योजनाओं में कार्यरत संविदा कर्मचारियों की समस्याओं से अवगत कराया एवं ज्ञापन सौंपा। 

म.प्र. संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर ने कहा कि आपके अपर मुख्य सचिव बनाये जाने से प्रदेश के संविदा कर्मचारियों में खुशी एवं उत्साह का वातावरण है एवं संविदा कर्मचारियों के लिये 5 जून 2018 को जारी की गई संविदा कर्मचारियों की नीति जिसमें नियमित कर्मचारी के पद के समतुल्य वेतन व अन्य सुविधाएं दिये जाने का उल्लेख किया गया  लेकिन पंचायत एव ग्रामीण विकास विभाग के संविदा कर्मचारियों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है।

पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की वाटरशेड मिशन की योजना बंद होने के कारण उसमें कार्यरत इंजीनियिर एवं ब्लाक समन्वयक अभी तक बाहर हैं जिनका संवलियन पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की अन्य योजनाओं में ही किया जाना चाहिए । अपर मुख्य सचिव ने समस्याओं को गम्भीरता से सुनते हुये शीध्र ही कर्मचारियों की समस्याओं का निराकरण किये जाने का आश्वासन दिया । प्रतिनिधि मंडल में संतोष मालवीय, रत्नेश कुमार, कमल सिंह बैस, मोहम्मद जकी, मुकेश पंथी मुजीब खान आदि शामिल थे।