Loading...

मध्यप्रदेश की महिला तहसीलदार ने मेनका गांधी से कहा: धिक्कार है आपकी सोच पर | MP NEWS

श्योपुर। हैदराबाद एनकाउंटर मामले में सारा देश अपने अपने तरीके प्रतिक्रिया दे रहा है।  मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले की तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने फेसबुक पर मेनका गांधी को टारगेट किया है। अमिता ने पोस्ट में लिखा- मेनकाजी आपको जानवरों की फिक्र है पर एक डॉक्टर आपकी नजर में जानवर से भी बदतर है। धिक्कार है आपकी सोच पर।

एक बेटी की मां होने के नाते मेरी यह प्रतिक्रिया है

अपने पोस्ट पर तहसीलदार ने कहा कि एक बेटी की मां होने के नाते में ये मेरी प्रतिक्रिया है। किस तरह लोग इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। अपराधी जेल से छूटने के बाद महिलाओं को जिंदा जला दे रहे हैं। मैं इस देश की जिम्मेदार नागरिक हूं, महिला हूं एक बेटी की मां भी हूं। इसलिए मुझे अपनी बात बोलने का अधिकार है।

हैदराबाद एनकाउंटर पर मेनका गांधी ने ऐसा क्या कह दिया था

दरअसल, शुक्रवार को हैदराबाद में दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपियों की एनकाउंटर की खबर आने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद मेनका गांधी ने कहा था कि यह घटना देश के लिए बहुत भयानक है। आप लोगों को इसलिए नहीं मार सकते, क्योंकि आप ऐसा चाहते हैं। 

टीवी शो- कौन बनेगा करोड़पति में अमिता सिंह 50 लाख रुपये जीत चुकी हैं। उनकी अभी तक 16 साल की नौकरी में 10 जिलों में कुल 28 तबादले हो चुके हैं। वह वर्तमान में श्योपुर जिले में तहसीलदार हैं। इससे पहले भी अमिता सिंह सोशल मीडिया पर कई विवादित पोस्ट कर सरकार के लिए परेशानी खड़ी कर चुकी हैं। हालांकि उनके द्वारा किए पोस्ट को आम लोगों में काफी पसंद किया जाता है। इससे पहले उन्होंने चाटुकारिता और भ्रष्टाचार बनाम शासकीय सेवा शीर्षक से लिखी अपनी पोस्ट में नायब तहसीलदारों को भ्रष्ट कहा था। उन्होंने एफबी पर लिखा था कि ऐसी व्यवस्था से उन्हें घिन आती है। अमिता सिंह ने अपनी पोस्ट में श्योपुर कलेक्टर के कामकाज को लेकर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने साफ-साफ लिखा कि हम जैसे वरिष्ठ तहसीलदारों को परे हटाकर नए नए साहबानों को मुख्यालय में तहसीलदारों के पद से नवाजा जा रहा है।