हथेली में LOVE U S और नम्बर लिखकर, ट्रेन से कटा युवक | JABALPUR NEWS

सिहोरा/जबलपुर। रेलवे ट्रेक पर अज्ञात युवक का कटा शव मिला जिसके हथेली में किसी के लिए आई लव यू एस लिखा हुआ है साथ ही किसी का मोबाइल नंबर लिखा हुआ है जो नबंर मृतक की हथेली पर लिखा है वह किसी सोलंकी कोचिंग के नाम से ट्रूकॉलर पर दिखाई दे रहा, लेकिन युवक की शिनाख्त नही हो सकी है। जबकि जीआरपी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा अस्पताल भेज दिया है। वही रेलवे पुलिस भी मृतक की शिनाख्ती के प्रयास में जुटी है। वहीं मृत युवक के हथेली पर जो शब्द लिखे हैं देखने वालों में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

सिहोरा के खितौला रेलवे स्टेशन से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर जबलपुर की ओर एक अज्ञात युवक ने गुरुवार को ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक की उम्र 30 से 32 वर्ष लग रही है जो नीला जीन्स, मटमैली शर्ट पहने हुए है जिसकी हथेली पर आई लव यू एस और 9179 38 3208 मोबाइल नम्बर लिखा हुआ है। जिसके आधार पर ट्रूकॉलर पर यह नम्बर सोलंकी कोचिंग के नाम से दिख रहा है। मृत युवक के शव को पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसकी शिनाख्ती के लिए रेलवे पुलिस प्रयास में जुटी हुई है। देर शाम तक युवक की शिनाख्त नही हो सकी है। जबकि युवक के ट्रेन से कटने की जानकारी तेजी फैल गई और देखने वालों की भीड़ जमा हो गयी , वही युवक की हथेली पर जो शब्द लिखे हुये हैं उससे देखने वालों में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त हो गई। 

कई टुकड़े हुए शरीर के
मृत युवक के शरीर के अलग अलग कई टुकड़े हो गए जो बिखरे पड़े हुए थे , जिसे शायद ही कमजोर हृदय के लोग देख पाते जिसको पोस्टमार्टम के लिए भेजते समय जीआरपी को भी काफी मसकक्त करनी पड़ी , मृतक शिनाख्त के लिए सिर्फ उसकी हथेली पर लिखा मोबाइल नंबर ही था क्योंकि चेहरा और धड़ बुरी तरह से खराब हो चुका था।