Loading...

सिंधिया ने कमलनाथ को कदम-कदम पर 'श्रीमंत' वाला रूप दिखाया | JYOTIRADITYA SCINDIA, KAMAL NATH

भोपाल। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम श्री कमलनाथ हाईकमान के दवाब में एक साथ नजर तो आए परंतु दूरियां भी साफ नजर आईं। इसके अलावा एक और खास बात नजर आई कि और वो यह कि श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कदम-कदम पर सीएम श्री कमलनाथ को यह जताया कि वो सिर्फ कांग्रेस नेता नहीं अपितु 'श्रीमंत' हैं। उनके चुनाव हार जाने से उनके रुतबे में कोई फर्क नहीं पड़ता। 

पढ़िए कहां-कहां ज्योतिरादित्य सिंधिया में 'श्रीमंत' नजर आए

-हाईकमान का संदेश दोनों को मिला लेकिन सीएम कमलनाथ को खुद फोन करके ज्योतिरादित्य सिंधिया को साथ आने के लिए कहना पड़ा। 
-ग्वालियर पहुंचकर सीएम कमलनाथ ने 20 मिनट तक स्टेट प्लेन में ज्योतिरादित्य सिंधिया का इंतजार करते रहे। सिंधिया निर्धारित समय पर नहीं आए। 
-हेलिपैड पर जब हेलिकॉप्टर से वाहन की ओर आए तो दोनों नेताओं के बीच में काफी दूरी थी। आमतौर पर इस कद के नेता साथ-साथ चलते हैं।

-शादी समारोह में दोनों नेता साथ-साथ पहुंचे। वहां पहले सीएम विधायक बनवारी लाल के पास पहुंचे। इसके कुछ देर बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे।
-विधायक बनवारीलाल शर्मा का स्वागत सत्कार स्वीकारने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया सोफे पर बैठ गए। सीएम के लिए जगह ही नहीं बची। बाद में जगह मिलने पर सीएम भी बनवारीलाल के पास बैठे।
-स्टेज पर वर-वधू को आशीर्वाद देने के बाद सीएम तुरंत मंच से उतर आए, लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया करीब पांच से सात मिनट बाद मंच से उतरे। तब तक सीएम अपने वाहन में बैठ चुके थे। सिंधिया बाद में आए।