Loading...

युवक के गांव जाकर कनपटी में मारी गोली, हालत गंभीर | JABALPUR NEWS

सिहोरा/ जबलपुर। एक माह के अंदर गोली मारने की दूसरी घटना होने से क्षेत्र में अशांति का माहौल बन गया है जबकि अभी बुढागर में हुये हत्याकांड का खुलासा ही हुआ था जिसके बाद खितौला थाना क्षेत्र के इस गांव में युवक को खुलेआम गोली मार दी गई। जिसमें युवक को गंभीर अवस्था मे जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर घायल की हालत नाजुक बनी हुई है। 

खितौला थाना क्षेत्र के ग्राम बरगवां (जुनवानी) में शाम साढ़े पांच बजे रूपेंद्र पटैल (25वर्ष) खेत की जुताई करके लौटकर आने के बाद अपने गाँव बरगवां में था, तभी  अभिषेक पटेल उर्फ अब्बू पटेल ग्राम आलासूर निवासी ने रूपेंद्र को कट्टे से गोली मार दी , जबकि गोली रूपेंद्र की बाई कनपटी में लगी जो गोली लगते ही जमीन में गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनते ही ग्राम के लोग इक्क्ठा हो गए तब आरोपी भाग निकला । जिसके बाद लहूलुहान युवक को आनन फानन में जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां पर युवक की हालत नाजुक बनी हुई है । वहीं अभी तक गोली मारने की इस घटना की मुख्य वजह सामने नही आ सकी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना से जुड़े बिंदुओं की जांच कर रही है।

अवैध हथियार मुहैया कौन कराता है ?

सिहोरा तहसील एवं आसपास के क्षेत्र में साल भर में अनेक गोलीकांड की घटनाएं सामने आती हैं चाहे वह आपसी रंजिश में हो या रेत के अबैध कारोबार को लेकर खितौला और सिहोरा थाना अंतर्गत इसके पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं जिनमे सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर इन अपराधी नौजवानों को अबैध कट्टे मुहैया कहाँ से होते हैं और कौन इनको लाकर पहुँचाता है, जबकि पुलिस इन घटनाओं के होने के बाद कभी भी इन बिंदुओं को जांच में नही लिया है न ही कोई अभी तक इस तरह की कार्यवाही हो सकी है जिसकी वजह से क्षेत्र में आसानी से कट्टे और कारतूस उपलब्ध हो रहे हैं।

इनका कहना

पुलिस ने जीरो पर कायमी करते हुए धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मामले की जांच सुरु कर दी है।
भावना मरावी
एसडीओपी सिहोरा