दिल्ली की इवेंट मैनेजर से इंदौर के युवक ने जबरन शादी की फिर रेप किया | INDORE NREWS
       
        Loading...    
   

दिल्ली की इवेंट मैनेजर से इंदौर के युवक ने जबरन शादी की फिर रेप किया | INDORE NREWS

इंदौर। इवेंट मैनेजर (event manager) युवती से एक युवक ने दोस्ती कर जबरदस्ती शादी कर ली। उससे साथ शारीरिक संबंध बनाए और फोटो खींच लिए। पुलिस ने मंगेतर सहित उसके भाई और पिता के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है। उस पर मोबाइल और रुपए छीनने का भी आरोप है।
 
पुलिस के मुताबिक, हिना पैलेस कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय युवती की शिकायत पर आरोपित मनीष अग्रवाल निवासी कलाली मोहल्ला, पिता अरुण अग्रवाल और भाई अभिषेक (Manish Aggarwal, Arun Aggarwal and Abhishek Aggarwal) के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह इवेंट मैनेजर है और दिल्ली में काम करती है। करीब एक साल पूर्व मनीष ने उससे संपर्क किया था। खुद को इवेंट कंपनी से जुड़ा बताया और दोस्ती कर ली। दोनों एक-दूसरे से मिलने-जुलने लगे और उनमें संबंध बन गए। आरोपित ने शादी की इच्छा जाहिर की तो पीड़िता ने सगाई कर ली। लेकिन बाद में शादी से इनकार कर दिया। 

आरोपित जबरदस्ती अन्नापूर्णा मंदिर ले गया और मांग भर दी व शादी कर ली। वह घर ले गया और शारीरिक संबंध बना लिए। उसने यह भी आरोप लगाया कि ब्लैकमेल करने की नीयत से उसके फोटो खींच लिए थे। उसका मोबाइल व रुपए छीन लिए थे। उसे भाई व पिता की मदद से कैद भी रखा गया। पुलिस ने मंगलवार रात केस दर्ज कर मनीष को गिरफ्तार भी कर लिया।