बॉबी छाबड़ा के रिदम और घूंघट गार्डन पर चला बुलडोजर | INDORE NEWS

इंदौर। शहर में प्रशासन और नगर निगम की माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई जारी है, इसी क्रम में शनिवार सुबह बॉबी छाबड़ा (Bobby Chhabra) के चार ठिकानों पर बुलडोजर चला। प्रशासन, नगर निगम और पुलिस की टीम अल सुबह रिदम गार्डन (Rhythm Gardens) पहुंची और इसकी इमारत के अवैध हिस्से को गिरा दिया। 

जानकारी के मुत‍ाबिक बॉबी छाबड़ा ने गार्डन में MOS( Marginal open space) को कवर करके अवैध निर्माण किया था। दो पोकलेन मशीनों से अवैध हिस्सा ढहाया जा रहा है। इसके साथ भू माफिया के तीन अन्य ठिकानों पर कार्रवाई हो रही है। केसरबाग रोड स्थित घूंघट गार्डन की बिल्डिंग और शेड समेत तमाम तरह के अवैध निर्माण को जमींदोज कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक घूंघट गार्डन को बगैर नक्शा पास किए बनवाया गया था। इंदौर नगर निगम के अपर आयुक्त रजनीश कसेरा ने बताया कि हमें शिकायत मिली थी कि निर्माण में सारे मार्जिनल ओपन स्पेस को कवर किया गया है। अवैध रूप से कब्जा किया गया है, इसके बाद रिदम गार्ड और घूंघट गार्डन पर कार्रवाई की गई है। 

इसके पहले नगर निगम ने आईडी की आवासीय स्कीम 171 में कानूनी विवाद में उलझी जमीन पर बने बॉबी छाबड़ा के दफ्तर को गिरा दिया था। बॉबी के खिलाफ जमीन को लेकर कई शिकायतें भी प्रशासन को मिली हैं। इसी के साथ उसके संदीप रमानी के पास से करीब दो हजार फाइलें भी जब्त की जा चुकी है। यह बात भी सामने आई थी कि बॉबी करीब एक दर्जन गृह निर्माण सहकारी संस्थाओं में पर्दे के पीछे से कई वर्षों से कब्जा जमाए बैछा है। सहकारी संस्था की जमीन अवैध तरीके से बेचने और सदस्यों के साथ धोखाधड़ी करने का मामला भी बॉबी छाबड़ा के खिलाफ दर्ज करवाया गया है।