Loading...

मुरार में लांस नायक ने साथी सैनिक को कुल्हाड़ी से काट डाला | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मुरार कैंट में दोपहर के समय दो लांस नायकों का आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि एक ने दूसरे साथी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। मुरार थाना पुलिस को इसकी सूचना काफी देर बाद मिली। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। चूंकि मामला कैंट क्षेत्र का है तो पुलिस भी ज्यादा कुछ बोल नहीं पा रही है। 

बहराहल शनिवार को पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद की। बताया जाता है कि दिनदहाड़े इस वारदात से समूचे कैंट में भगदड़ मच गई। आरोपी के बारे में भी अभी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को सेना के जवानों ने कब्जे में ले लिया है। मुरार थाना से मिली जानकारी अनुसार गत दिवस शुक्रवार को दोपहर दो बजकर तीस मिनट पर लांस नायक भरत प्रजापति का साथी लांस नायक नारायण साहू (Lance Naik Narayan Sahu, partner of Lance Naik Bharat Prajapati) से विवाद हो गया। पहले कहासुनी हुई इसके बाद दोनों का विवाद बढ़ता गया। गुस्से में आकर भरत ने नारायण साहू की कुल्हाड़ी से कई बार हमला कर हत्या कर दी।

सरेंडर करने की सूचना

बताया जाता है कि लांस नायक को मारने के बाद आरोपी ने सरेंडर कर दिया है। हालांकि पुलिस इसकी पृष्टि नहीं की है। इधर बताया जाता है कि घायल लांस नायक को फौरन मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन कुछ ही देर बाद उसने दम तोड़ दिया। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश की संभावना व्यक्त की जा रही है।

मुरार थाना पुलिस को हत्या की जानकारी मिली तो वह कैंट क्षेत्र में टीम के साथ पहुंची, लेकिन सेना के मुख्य गेट पर तैनात जवानों ने उन्हें अंदर प्रवेश नहीं करने दिया गया। इसकी सूचना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई तो उन्होंनें सेना के अधिकारी को फोन किया। तब कहीं जाकर पुलिस को तहकीकात के लिए प्रवेश करने दिया गया।