Loading...    
   


छिंदवाड़ा में राजस्व अधिकारियों, विभागीय अधिकारियों, कार्यालय प्रमुखों के अवकाश तत्काल प्रभाव से निरस्त

छिन्दवाड़ा: छिंदवाड़ा कलेक्टर कार्यालय के और से जारी एक आदेश के अनुसार राज्य शासन के मुख्य सचिव और जबलपुर संभाग के कमिश्नर द्वारा दिये गये निर्देशों के परिपालन में कलेक्टर डॉ.श्रीनिवास शर्मा द्वारा जिले में पदस्थ सभी राजस्व अधिकारियों के साथ ही सभी विभागीय अधिकारियों/कार्यालय प्रमुखों के सभी प्रकार के अवकाश तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिये गये हैं।

सभी जिलाधिकारियों/विभागीय अधिकारियों को किसी भी प्रकार के अवकाश पर प्रस्थान किये जाने को भी प्रतिबंधित कर दिया गया है। अवकाश से संबंधित विशेष प्रकरणों में पूर्व परीक्षण करके ही निर्णय लिया जायेगा। यह आदेश तत्काल प्रभावशील हो गया है आगामी आदेश तक लागू रहेगा।

अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह आदेश किन कारणों से दिया गया है, लेकिन अंदेशा लगाया जा रहा है कि इसके कई कारण हो सकते हैं। जिसमें से एक शायद यह भी है की कांग्रेस के द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में CAA के विरोध में एक बड़ा प्रदर्शन होने वाला है। वहीं यह भी अंदेशा जताया जा रहा कि इस आदेश के पीछे एक कारण शायद छिंदवाड़ा में हाल ही में हुई एक अधिकारी की संदिग्ध मौत भी हो सकता है, जिसकी वजह से कई सवाल खड़े हो रहे हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here