थाटीपुर के 7 युवक रात में किले पर दारू पीकर दंगा कर रहे थे, गिरफ्तार | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

थाटीपुर के 7 युवक रात में किले पर दारू पीकर दंगा कर रहे थे, गिरफ्तार | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। दोस्त का बर्थ-डे मनाने आए आधा दर्जन युवकों ने शराब पार्टी का आयोजन किया। शराब का नशा जब उन पर चढ़ा तो उन्होंने हंगामा कर दिया। हंगामे से परेशान लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र स्थित ग्वालियर किले की है। पुलिस ने पकड़े गए युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं एक कार सवार और उसके साथी को भी कार में दारू पार्टी करते हुए पुलिस ने पकड़ा है।

बहोड़ापुर थाना प्रभारी वायएस तोमर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि आधा दर्जन से ज्यादा युवक किले पर शराब के नशे में हंगामा कर रहे है। हंगामे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो हंगामा कर रहे लोग भाग निकले। पुलिस ने किले की सर्चिंग कर करीब सात नशेडिय़ों को पकड़ा और पूछताछ की तो बताया कि वे सभी थाटीपुर के रहने वाले हैं और किले पर दोस्त नीरज का बर्थ-डे मनाने आए थे। पुलिस ने पूछताछ के बाद पकड़े गए नशेडिय़ों के खिलाफ 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

शराबियों ने पूछताछ में अपने नाम संजय पुत्र सीताराम जाटव, पदम वर्मा पुत्र मनोज वर्मा, रूद्र भदौरिया पुत्र तारा सिंह भदौरिया, अशोक जाटव पुत्र ज्ञान सिंह जाटव, ओमप्रकाश जाटव पुत्र रामबाबू जाटव, प्रदीप जाटव पुत्र माधौ जाटव और नीरज जाटव (Sanjay son Sitaram Jatav, Padam Verma son Manoj Verma, Rudra Bhadoria son Tara Singh Bhadauria, Ashok Jatav son Gyan Singh Jatav, Omprakash Jatav son Rambabu Jatav, Pradeep Jatav son Madhau Jatav and Neeraj Jatav) को पकड़ा है। पुलिस को पास ही एक डिजायर कार क्रमांक एमपी 07 सीई 4353 भी मौके पर मिली है। कार के बारे में पता चला है कि कार रुद्र भदौरिया पुत्र तारा सिंह भदौरिया की है। पुलिस ने कार को जब्ती में ले लिया है।

किले पर पिछले कुछ दिनों से रात के अंधरे में शराब पीकर हंगामा करने की शिकायत मिल रही थी। जिस पर पुलिस दो दिन से शराबियों की घेराबंदी कर रही थी, लेकिन वे हाथ नहीं आ रहे थे।