Loading...

मप्र के सरकारी स्कूल के टॉयलेट में 5वीं की छात्रा का रेप | JABALPUR NEWS

जबलपुर। समाज को शर्मसार कर देने वाली खबर आ रही है। एक सरकारी स्कूल के टॉयलेट में कक्षा 5 की मासूम छात्रा के साथ बलात्कार हुआ। आरोपी एक स्कूल स्टूडेंट है जो नाबालिग है। स्कूल टाइम में छात्रा का रेप किया गया। 

पुलिस के मुताबिक स्कूल के टॉयलेट में मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सरकारी हायर सेकेंड्री स्कूल में पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप की घटना बीते 5 दिसंबर की बताई जा रही है। जबलपुर पुलिस को शिकायत मिली है कि छात्रा के साथ स्कूल के टॉयलेट में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस के मुताबिक रेप का आरोप एक किशोर पर लगा है। बच्ची ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक आरोपी स्कूल यूनिफॉर्म में था। पुलिस जांच कर रही है कि आरोपी स्कूल का ही कोई छात्र था या बाहरी कोई था। बताया गया कि वारदात के बाद डरी-सहमी छात्रा अपनी कक्षा में बैठकर रोती रही। बाद में उसने माता-पिता को पूरी बात बताई। 

लावारिस है सरकारी स्कूल, कोई सुरक्षा इंतजाम नहीं 

दिल्ली वाले मामले के बाद सरकारों ने देशभर में प्राइवेट स्कूलों पर शिकंजा कस दिया था। स्कूल के हर कोने में सीसीटीवी कैमरा और सिक्योरिटी गार्ड अनिवार्य किया गया था लेकिन इन नियमों का पालन मध्यप्रदेश के सरकारी स्कूलों में नहीं किया गया। प्रदेश के लगभग सभी सरकारी स्कूल लावारिस हाल में है। ना तो कोई सीसीटीवी कैमरा है और ना ही सिक्योरिटी गार्ड।