Loading...

संजय भदौरिया, भिंड के खिलाफ ग्वालियर में मामला (420) दर्ज | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक मकान का सौदा कर ठेकेदार से उसके ममेरे भाई ने 18 लाख रुपए ठग लिए। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के विनय नगर की है। धोखाधड़ी का शिकार हुआ ठेकेदार थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। पुलिस ने ठेकेदार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कर लिया है।

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के विनय नगर निवासी आनंद तोमर पुत्र अमर सिंह तोमर पेशे से ठेकेदार हैं और एमपीईबी और पीडब्ल्यूडी में ठेकेदारी करते है। उनके रिश्ते के मामा का बेटा संजय भदौरिया निवासी शास्त्री नगर भिण्ड ने वर्ष 2016 में उनसे एक प्लॉट का सौदा 18 लाख रुपए में तय किया था। अनुबंध करते समय पूरे पैसे लेने के बाद जब रजिस्ट्री का समय आया तो वह एक दो दिन की कहकर उन्हें टहलाता रहा। जब उन्होंने उस पर दबाव बनाया तो वह पैसे वापस करने के लिए हामी भर कर एक साल का समय लिया और गारंटी के तौर पर चेक दे दिए। एक साल बाद जब उन्होंने पैसे देने को कहा तो उसने चेक लगाने को कह दिया। जब उन्होंने चेक बैंक में लगाए तो बाउंस हो गए। 

चेक बाउंस होने के बाद वे पैसे लेने गए तो आरोपी ने उन्हें धमकी दी। धमकी का शिकार पीडि़त थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर ठगी का मामला दर्ज कर लिया है।