Loading...

मध्य प्रदेश में शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म, चार गिरफ्तार | MP CRIME NEWS

सीधी। रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत पिपराव चौकी के एक गांव में एक शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार की शाम करीब 6 बजे की है। निजी स्कूल की शिक्षिका जब स्कूल से घर लौट रही तभी रास्ते में आरोपितों ने वारदात की। पुलिस ने रात में ही घर में दबिश देकर चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।   

शिक्षिका रोजाना की तरह शाम करीब 5:30 बजे स्कूल से वापस घर जा रही थी। रास्ते में सड़क के किनारे बैठे चार लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया और नहर के किनारे खेत में घसीटकर ले गए। आरोपितों ने शिक्षिका के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और दुष्कर्म किया। दरिंदों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता घर पहुंची और अपने स्वजन को आपबीती बताई। शिक्षिका के स्वजन ने घटना की रिपोर्ट गुरुवार रात करीब 8 बजे पिपराव चौकी में दर्ज कराई। रामपुर नैकिन थाना प्रभारी अशोक पांडे ने घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक आरएस बेलवंशी को दी।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना प्रभारी रामपुर नैकिन और पिपराव चौकी प्रभारी शेषमणि मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल की। मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित बच्चू लोनिया, वीरू लोनिया, नरेंद्र लोनिया और शिवशंकर लोनिया (Bachu Lonia, Viru Lonia, Narendra Lonia and Shivshankar Lonia) को पुलिस ने रात में ही उनके घरों में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।