17 साल की लड़की और 10 साल का लड़का लापता, अपहरण का मामला दर्ज | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। खेलने निकला पांचवीं कक्षा का छात्र लापता हो गया। घटना कंपू थाना क्षेत्र के किरार कॉलोनी की है। छात्र के लापता होने का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी है।

कंपू थाना क्षेत्र के किरार कॉलोनी निवासी संजीव सिंह जादौन आर्मी जवान (Sanjeev Singh Jadoun Army Jawan) है और अभी वे राजस्थान के जैसलमेर में पदस्थ हैं। यहां पर उनकी पत्नी तथा बच्चे रहते हैं। बीते रोज उनका 10 वर्षीय बेटा आदित्य सिंह जादौन (Aditya Singh Jadoun) घर से बाहर खेलने के लिए निकला और उसके बाद वह वापस नहीं आया। छात्र के वापस नहीं आने पर परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश की, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। छात्र का पता नहीं चलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं पड़ाव थाना क्षेत्र के शांति इंक्लेव के पास रहने वाली सत्रह वर्षीय किशोरी घर से मार्केट के लिए निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं आई। किशोरी के गायब होने का पता चलते ही परिजनों ने तलाश की और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किशोरी की तलाश शुरू कर दी है।