Loading...

स्कॉर्पियो और स्विप्ट कार में आए बदमाशों ने इंजीनियर को लूटा, SDM ने पकड़ा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। साइड से लौट रहे इंजीनियर व उसके साथियों को रोककर स्कॉर्पियो और स्विप्ट कार सवारों ने मारपीट कर सोने की चेन लूट ली। वारदात झांसी रोड थाना क्षेत्र के ITM कॉलेज और विक्की फैक्ट्री चौराहे की है। इसी बीच चेकिंग कर लौट रहे SDM पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और एक आरोपी को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी को एसडीएम ने झांसी रोड पुलिस को सौंपा है।

कंस्ट्रक्शन कंपनी में इंजीनियर प्रभाकर भटेले साइड से अपने साथियों के साथ लौट रहे थे। अभी वे झांसी रोड थाना क्षेत्र स्थित आईटीएम कॉलेज और विक्की फैक्ट्री चौराहे के बीच में थे कि तभी उन्हें सडक़ पर एक स्कॉर्पियो और स्विप्ट कार आड़ी खड़ी दिखी, जिसके चलते प्रभाकर भटेले को अपनी कार रोकनी पड़ी। कार रोकते ही आधा दर्जन युवक वहां पर पहुंचे और उन्हें कार से खींचा और उनके गले से सोने की चेन लूटकर मारपीट कर दी। इसी बीच हाइवे पर ढाबों की चेकिंग कर लौट रहे एसडीएम झांसी रोड अनिल बनवारिया पुलिस बल के साथ वहां पर पहुंचे और गाडिय़ों से रास्ता अवरूद्ध और भीड़ देखकर अपना वाहन रोक दिया। 

मामला उन्हें देखते ही प्रभाकर भटेले उनके पास पहुंचा और बताया कि उसके साथ मारपीट कर चेन लूट ली है। इसका पता चलते ही पुलिस जवानों से आरोपियों को पकडऩे के निर्देश दिए। जिस पर पुलिस जवानों ने एक युवक को पकड़ लिया। जबकि उसके अन्य साथी भाग निकले। पकड़े गए युवक ने पूछताछ में अपना नाम वकीला गुर्जर बताया है। पकड़े गए बदमाश को एसडीएम ने आगे की कार्रवाई के लिए झांसी रोड पुलिस को सौंपा है।