Loading...

RDVV के हॉस्टल से MSC की छात्रा लापता | JABALPUR NEWS

जबलपुर। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय महिला छात्रावास (Rani Durgavati University Women's Hostel) की एमएससी प्रथम वर्ष (MSc First Year) की एक छात्रा शुक्रवार को कक्षा में जाने के लिए निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी। सूचना पर विश्वविद्यालय के प्रशासनिक अधिकारी और वार्डन छात्रावास पहुंचे। छात्रा के बालाघाट निवासी परिजन से भी पूछताछ की गई। जब उसका कहीं पता नहीं चला तो विवि प्रशासन ने देर शाम सिविल लाइंस थाने में गुमशुदगी (missing) रिपोर्ट दर्ज कराई। 

उधर, फिजिक्स विभाग के एचओडी प्रो. जेएम केलर ने बताया कि छात्रा क्लास में नहीं पहुंची। बालाघाट निवासी छात्रा महिला छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही है। छात्रा दोपहर 12.50 बजे हॉस्टल के रजिस्टर में दस्तखत कर क्लास अटेंड करने के लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। उसने इसी साल प्रवेश लिया है।
छात्रावास में शाम 5.30 बजे छात्राओं की अटेंडेंस ली गई तो छात्रा के नदारद होने की जानकारी मिली। विश्वविद्यालय के अधिकारियों को सूचना दी गई। वार्डन राजेश्वरी राणा, कुलसचिव प्रो. कमलेश मिश्र, डीएसडब्ल्यू मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज में भी छात्रा का पता नहीं चला।  

विवि के अधिकारियों ने छात्रा के मोबाइल पर फोन लगाया तो बंद मिला। छात्रा नहीं मिली तो थाने में मामला दर्ज कराया गया। छात्रावास से क्लास अटेंड करने निकली एक छात्रा शाम तक वापस नहीं लौटी। काफी तलाश करने के बाद भी पता नहीं चला तो थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।