Loading...

RDVV गर्ल्स हॉस्टल से लापता छात्रा का शव नदी में तैरता मिला | JABALPUR NEWS

जबलपुर। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय (Rani Durgavati University) की लापता छात्रा का शव (Missing student's body) भेड़ाघाट में उतराता मिला। बालाघाट निवासी एमएससी फस्र्ट इयर की छात्रा गरिमा बीते 22 नवंबर को किसी को बताए बिना हॉस्टल से लापता थी। उसके अपहरण का संदेह जताया जा रहा था। 

छात्रा को आखरी बार भेड़ाघाट में देखा गया था। उसकी आखिरी मोबाइल लोकेशन भी धुआंधार में मिली थी। इसके बाद क्षेत्र में उसकी तलाश की जा रही थी। बुधवार को स्थानीय लोगों ने स्वर्गद्वारी के पास नदी में शव मिलने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने शव को बाहर निकवालया। शव की शिनाख्त विश्वविद्यालय से लापता छात्रा के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्डम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतका विवि के गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी। 22 नवंबर की शाम को काउंटिंग के दौरान वह गायब थी। इसकी सूचना विवि प्रबंधन को लगी तो तुरंत बाकी छात्राओं से पूछताछ की गई। कुछ पता नहीं चलने पर सिविल लाइंस पुलिस को सूचित किया गया। 

पुलिस ने छात्रा की पतसाजी की कोशिश की। परिजनों को बुलाकर बयान दर्ज किए। लेकिन कोई अहम सुराग नहीं मिला। बालाघाट से यूजी करने के बाद छात्रा ने पीजी की पढ़ाई के लिए इसी साल विवि में प्रवेश लिया था। ऑटो से गई थी भेड़ाघाट - पुलिस को छानबीन में पता चला कि 22 नवम्बर को छात्रा ऑटो से भेड़ाघाट गई थी। इस दौरान उसने फोन पर परिजनों से बातचीत की थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर भेड़ाघाट में नर्मदा तट पर दुकान लगाने वाले और मछुआरों से पूछताछ करके जानकारी ली थी। लेकिन छात्रा के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलने से मामला संदिग्ध हो गया था। बरामद शव कई दिन पुराना प्रतीत हो रहा था।