Loading...

रेलवे ट्रैक पर सोनाली पाठक का शव मिला | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। बुधवार की सुबह ताज साइडिंग के पास मैनट्रैक पर एक युवती का शव मिला। शव की पहचान सोनाली पाठक (Sonali Pathak) के रूप में हुई है। मामले की जांच जीआरपी द्वारा की जा रही है। सोनाली ने आत्महत्या की, वो किसी हादसे का शिकार हुई या फिर उसकी हत्या कर दी गई, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टर रिपोर्ट के बाद शायद कोई क्लू हाथ आ सके। 

गैंगमैन को रेलवे ट्रैक पर शव दिखाई दिया

जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह रेल ट्रैक पर गश्त कर रहे गैंगमैन हाकिम सिंह व राहगीरों ने सूचना दी कि अप रेल ट्रैक पर एक युवती का शव पड़ा है। शव पड़ा होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे आरपीएफ के एसआई आर के वैद्य ने गैंगमैन हाकिम सिंह व अन्य राहगीरों की मदद से युवती के शव को साइड में रखवाया। मृतका के शव को आरपीएफ ने आगामी कार्रवाई के लिए जीआरपी के सुपुर्द कर दिया।

ट्रैक पर शव के कारण रेल यातायात प्रभावित रहा

शव मैन ट्रैक पर पड़ा होने के कारण आगरा से ग्वालियर आ रही आधा दर्जन ट्रेनों को पिछले स्टेशनों पर रोके रखा गया। शव के कारण बीस मिनट तक अप ट्रैक पर रेलों का परिचालन पूरी तरह से प्रभावित रहा।

मैथिली पाठक की बेटी सोनाली बुधवार सुबह घर से निकली थी

पड़ताल में पता चला है कि मृतका युवती का नाम सोनाली पाठक उम्र बीस साल पिता मैथिली पाठक (Maithili Pathak) है, बुधवार सुबह घर से निकली थी। उसने आत्महत्या की है, यह कोई हादसा है या फिर उसकी हत्या कर दी गई, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानकर चल रही है