Loading...

PWD के EE, SDO और AE के खिलाफ मामला दर्ज | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। निर्माणाधीन रोड पर एक अन्य कंपनी के डंपर चलने से सडक़ क्षतिग्रस्त हो गई, जिस पर ठेकेदार ने रोड से डंपर निकाले जाने पर रोक या उसके नुकसान की भरपाई के लिए शिकायत की। जिसमें ईई सहित अन्य अधिकारियों ने रिपोर्ट लगा दी कि मेंटेनेंस उस कंपनी ने किया, जिसके डंपरों से रोड छतिग्रस्त हुई थी। धोखे का शिकार ठेकेदार ने मामले की शिकायत की। शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं।

दुर्गापुरी भिण्ड निवासी हृदेश कुमार जैन पुत्र लक्ष्मीनारायण जैन (Hridesh Kumar Jain son Lakshminarayan Jain) पीडब्ल्यूडी ठेकेदार हैं। वर्ष 2015 में हृदेश को जिगनिया रोड निर्माण का ठेका मिला था और रोड बनाने के कुछ ही समय बाद एफकॉर्न कंपनी को आगरा हाइवे निर्माण का ठेका मिला। निर्माण के दौरान सामग्री ले जाने वाले डंपरों से रोड क्षतिग्रस्त हुई तो हृदेश ने इसकी शिकायत की और कहा कि डंपर का आवागमन रूकवाया जाए या फिर एफकॉर्न कंपनी से मेटेनेंस कराया जाए।

इसके बाद पीडब्ल्यूडी के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर पीके जैन, एसडीओ डीसी शर्मा तथा एई प्रहलाद तोमर तथा एसएस ठाकुर (Engineer PK Jain, SDO DC Sharma and AE Prahlad Tomar and SS Thakur) ने रिपोर्ट दी कि क्षतिगृस्त सडक़ का निर्माण एफकॉर्न कंपनी ने किया है। जिस पर पीडि़त ने शिकायत की। शिकायत की जांच के बाद थाटीपुर थाना पुलिस ने एक्जीक्यूटिव इंजीनियर पीके जैन, एसडीओ डीसी शर्मा तथा एई प्रहलाद तोमर तथा एसएस ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।