Loading...

सड़क किनारे खून से लथपथ मिली सोनू मिश्रा की लाश | MP NEWS

नरसिंहगढ़। दमोह के युवक सुनील उर्फ सोनू मिश्रा की उस वक्त हत्या कर दी गई। जब वह जुआं खेलने का कहकर घर से निकला। सुनील की लाश मिलने की खबर पाते ही परिजन पहुंच गए। जिन्होने सुनील को इस हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा। हालांकि पुलिस का कहना है कि शरीर पर आई चोट से हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

पुलिस के अनुसार नरसिंहगढ़ जिला दमोह निवासी सुनील उर्फ सोनू मिश्रा घर से जुआं खेलने का कहकर घर से निकला। इसके बाद मंगलवार को देर रात सोनू की उस वक्त हत्या कर दी गई, जब वह अपने घर लौट रहा था।बटियागढ़ क्षेत्र में सोनू की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए। जिन्होने जांच की तो पाया कि सोनू के पास दो लाख रुपए रखे है। पुलिस का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि जुआं खेलने के दौरान विवाद हुआ है, जिसके चलते हत्या की गई है।

सोनू की खून से लथपथ हालत में लाश मिलने की खबर पाते ही परिजनों सहित अन्य रिश्तेदार पहुंच गए, जिन्होने सोनू को इस हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सोनू का जुआं खेलने के दौरान ही किसी से विवाद हुआ है। जिसके चलते उसकी हत्या की गई है। शरीर पर चोट के निशान भी ऐसे है कि किसी ने धारदार हथियार से हमला किया गया है। लेकिन मौत के सही कारणों की जानकारी पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चल सकेगी।