Loading...

कलेक्टर ने दिया आदेश: इंजीनियर को थाना में बिठाओ | MP NEWS

जबलपुर। विकास कार्यो में इंजीनियर व कर्मचारी ही रोड़ा अटकाते है, जिससे निर्माण कार्यो में देरी होती है, गुणवत्ताहीन काम होते है। ऐसा ही एक मामला जबलपुर से लगे कटनी जिले के कुठला में सामने आया है। आज बुधवार को भ्रमण पर निकले कलेक्टर शशिभूषण सिंह निकले, जिन्होने कुठला में चल रहे निर्माण कार्यो में लापरवाही देखकर जब निर्माण एजेंसी के इंजीनियर से पूछा तो गोलमोल जबाव दिया गया, जिसपर कलेक्टर भड़क गए और उन्होने कहा कि इंजीनियर को थाना में बिठाओ।  

बताया जाता है कि कलेक्टर शशिभूषण सिंह जब कुठला के पास पहुंचे, जहां पर सीवर लाइन के निर्माण कार्य में लापरवाही देखी तो उन्होने इंजीनियर को बुलाकर बात की। जिस पर इंजीनियरिंग ने गोलमोल तरीके से जबाव देना शुरु किया, जिसे सुनकर कलेक्टर आगबबूला हो गए। उन्होने निर्माण कार्य एजेंसी के दोनों इंजीनियरों को जमकर लताड़ा और कहा कि दोनों को थाना में बिठा दो, कुछ देर तक थाना में मेहमानी करने के बाद इंजीनियरों को छोड़ दिया गया।

जिन्हे ठीक से काम कराने के लिए कहा गया. कलेक्टर की फटकार के बाद मौके पर पर पड़ा मलवा तत्काल ही साफ करा दिया गया. गौरतलब है कि कटनी में सीवर लाइन का काम दिल्ली की एक कंपनी द्वारा किया जा रहा है, लेकिन निर्माण कार्यो में लापरवाही के चलते काम में देरी हो रही है, जो आम आदमी के लिए परेशानी का सबब बन जाती है. कलेक्टर शशिभूषण सिंह ने कहा कि विकास के लिए कराए जा रहे निर्माण कार्यो में लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी, आगे भी इस तरह से कार्य किया गया तो कानूनी कार्यवाही की जाएगी.