Loading...

इंदौर पेंशन घोटाले में बड़ी कार्रवाई का ऐलान, कैलाश विजयवर्गीय पर लगते रहे हैं आरोप | MP NEWS

जबलपुर। मध्य प्रदेश के बहुचर्चित इंदौर पेंशन घोटाले की जांच के लिए बनी मंत्रियों की कमेटी के अध्यक्ष वित्त मंत्री तरुण भनोत ने दावा किया है कि सरकार पेंशन घोटाले के दोषियों पर बड़ी कार्यवाई करने जा रही है। बता दें कि इस मामले में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का नाम लिया जाता रहा है। जब यह घोटाला हुआ विजयवर्गीय इंदौर के महापौर थे। 

सभी दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी

इंदौर के पेंशन घोटाले की जांच के लिए बनी मंत्रियों की कमेटी के अध्यक्ष वित्त मंत्री तरुण भनोत ने दावा किया है कि सरकार पेंशन घोटाले के दोषियों पर बड़ी कार्यवाई करने जा रही है। तरुण भनोत का कहना है कि इंदौर में हजारों अपात्रों और मृतकों के नाम पर पेंशन निकालने से बड़ा कोई दूसरा अपराध नहीं हो सकता था लेकिन बीती शिवराज सरकार ने मामले में जैन आयोग की रिपोर्ट ही ठण्डे बस्ते में डाल दी थी। 

तरुण भनोत ने कहा कि मंत्रियों की कमेटी सभी कानूनी पहलुओं को समझते हुए जैन आयोग की अनुशंसाओं का अध्ययन कर रही है जिस पर बिना राजनैतिक पूर्वाग्रह में पड़ते हुए तमाम दोषियों पर सख्त कार्यवाई की जाएगी। बता दें कि पिछले ​कुछ दिनों से भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय लगातार कमलनाथ सरकार के खिलाफ सख्त बयानबाजी कर रहे हैं। सीएम कमलनाथ ने ऐसे सभी भाजपा नेताओं को किसी ना किसी जांच में फंसा रखा है जो सरकार के लिए खतरा हो सकते हैं।