Loading...

पुलिस के हाथ तोड़ दिए जाएंगे इनकी गर्दन दबा दी जाएगी: भाजपा सांसद ने कहा | MP NEWS

भोपाल। दिल्ली में पुलिस पर वकीलों के हमले को लेकर देशभर में सियासत गरमाई हुई है, इधर मध्यप्रदेश में भाजपा सांसद ने बयान दिया है कि यदि पुलिस का कोई व्यक्ति किसानों से कर्ज वसूली के लिए आया तो उसके हाथ तोड़ दिए जाएंगे। रीवा के भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा किसान आक्रोश आंदोलन को संबोधित कर रहे थे।

पुलिस के हाथ तोड़ देंगे अधिकारियों का गला दबा देंगे

किसान आक्रोश आंदोलन के दौरान रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा तो कार्यकर्ताओं को भड़काते हुए नज़र आए। उन्होंने कहा कि बीजेपी किसानों के साथ मज़बूती से खड़ी है। अगर कांग्रेस या पुलिस का कोई व्यक्ति किसानों से वसूली करने आएगा तो उसका हाथ तोड़ दिया जाएगा। मिश्रा यहीं नहीं रुके वो आगे बोले, वसूली के लिए आए लोगों का गला दबाकर मार दिया जाएगा। जनार्दन मिश्रा अपने विवादित बयानों के कारण इससे पहले भी चर्चा में आ चुके हैं। एक बार उन्होंने एक सरकारी बैठक में रीवा के नगर निगम आयुक्त सभाजीत यादव को ज़िंदा गाड़ने की धमकी दी थी।

आंख उठाकर देखा तो आंख निकाल लेंगे

बीजेपी के किसान आक्रोश आंदोलन के दौरान बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोटिया ने भी विवादित बयान दिया था। उमरिया में प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे गोटिया ने कहा था कि कार्यकर्ताओं की तरफ आंख उठाकर देखने वाले की बीजेपी आंख निकाल लेगी। उन्होंने कहा था कि कमलनाथ सरकार बीजेपी के रहमोकरम पर चल रही है।

सबको पता है हम खाली हाथ तो घूमते नहीं हैं

इंदौर में पार्टी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मंच से कमलनाथ सरकार के मंत्रियों को चेतावनी दी थी कि जल्द से जल्द मंत्री और कांग्रेस नेता मैदान में पहुंचें और बाढ़ प्रभावित किसानों को मुआवजा दिलवाएं। बिजली आती नहीं, बिल आता है वो माफ करवाएं। ये दोनों मांगे पूरी करें, नहीं तो सबको पता है हम खाली हाथ तो घूमते नहीं हैं।