Loading...

मुरैना में छात्रा की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या, बाजार बंद | MP NEWS

मुरैना। जिले के पोरसा कस्बे में एक छात्रा की गोली मारकर हत्या (Shot dead) के विरोध में गुरुवार को पोरसा के बाजार बंद का ऐलान कर दिया, जिसका असर दिखा और बाजार पूरी तरह बंद हैं। इधर, पुलिस ने मुख्य आरोपी के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक असित यादव ने बताया कि छात्रा मोहिनी राठौर की (Mohini Rathore) कोचिंग पर जाकर मुख्य आरोपी विशाल भार्गव (Vishal Bhargava) उससे बात करता था। मोहिनी के परिजनों ने इस पर नाराजगी जाहिर की और उससे बात न करने को कहा था। जिससे मोहिनी ने आरोपी से दो दिन से बात नहीं की थी। बात नहीं करने से नाराज विशाल ने कल देर शाम एक कार्यक्रम से लौटते समय मोहिनी की उसकी सहेली प्राची (Prachi) और उसकी छोटी बहन नेहा (Neha) के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी थी।

यादव ने बताया कि हत्या के समय विशाल के साथ उसका दोस्त अंकित जाटव (Ankit Jatav) और दो अन्य साथी भी थे। पुलिस ने अंकित जाटव को आज गिरफ्तार कर लिया है। अंकित ने पुलिस को बताया है कि विशाल जाटव मोहिनी के बातचीत न करने से उससे नाराज चल रहा था और कहता था कि या तो वह खुद मर जायेगा या फिर वह उसकी हत्या कर देगा। एसपी ने बताया कि पुलिस मुख्य आरोपी और उसके दो अन्य साथियों की तलाश में उनके ठिकानों पर बराबर छापे मार रही है।

उन्होंने दावा किया है कि पुलिस जल्द मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। इससे पहले कल हत्या के विरोध में कस्बे के लोगों ने मृतका के शव को थाने के सामने रखकर प्रदर्शन किया। इस बीच कुछ उपद्रवियों ने पुलिस वाहन पर पथराव भी किया। हालांकि बाद में मामले को शांत करा लिया गया। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में थाना प्रभारी सिद्धार्थ प्रियदर्शन को तत्काल लाइन अटैच करने के आदेश जारी कर दिए थे।

हत्या की खबर लगते ही घटना स्थल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और मृतका के शव को लेकर थाने के सामने रखकर चक्का जाम कर दिया। आंदोलनकारी मांग कर रहे थे कि आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर थाना प्रभारी को निलंबित किया किया जाए। इसी दौरान कुछ उपद्रवियों ने पुलिस वाहन को पत्थर मारकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया।